कोरोना वैक्सीन कितना खतरनाक है, जिसका विरोध टेस्ला का मालिक ऐलोन मस्क कर रहा है।

एलोन मस्क- दुनिया के बड़े-बड़े अरबपतियों में इसका नाम आता है जो जानते हैं कि कोरोना के नाम पर बहुत बड़ा वैश्विक षड्यंत्र रचा गया है। वे आज खुलेआम बिलगेट को अधे खोपुरी का पागल बोल रहे हैं और अपना और अपने बच्चों को वैक्सीन नहीं लगवाने कि बात मीडिया में कर चुके हैं।

कोरोना के नाम पर आज आज जो वैक्सीन बनाया जा रहा वह एक नई टेक्नोलॉजी का mRNA VACCINE है जो अभी तक ना तो जानवरों पर अच्छे से ट्रायल हुआ और ना ही मानव का ट्रायल को पारदर्शिता से किया जा रहा है।

इस वैक्सीन को बिना अच्छे से ट्रायल किए मानवों के लिए मंजूरी लेने का काम WHO कर रहा है जो बहुत खतरनाक साबित हो सकता है।

From print midia

mRNA Vaccine के बारे में ओर अधिक जानें

बहुत से डॉक्टर और वैज्ञानिक इस वैक्सीन को वैक्सीन मान ही नहीं रहे क्योंकि इसमें पहले की तरह वायरस को निष्क्रिय कर के वैक्सीन में नहीं डाला जाता , बल्कि कुछ अलग तरह के सिंथेटिक केमिकल का उपयोग किया जाता है।

जिसके बारे में बताया जाता है कि वह शरीर में जाने के बाद म्यूटेत करके उसी तरह का नया वायरस बनाएगा और शरीर में उपस्थित वायरस से लड़कर उसे हराएगा जो बोलने में बहुत अच्छा लगता है लेकिन इस पर आज तक कोई एक्सपेरिमेंट नहीं हुऐ और ना ही नकारात्मक पहलुओं को बताया जा रहा है।

इससे म्यूटेट करने वाला वायरस और नए-नए वायरस बैक्टीरिया के रूप में म्यूटेट कर शरीर पर यह उल्टा हमला कर सकता है और बड़ी बड़ी बीमारियों को जन्म दे सकता है जिसको रोकना असंभव होगा और तब लोगों की मौत और अधिक होगी

Leave a comment

Design a site like this with WordPress.com
Get started